Husband and Wife Jokes for Whatsapp Groups

9/17/2015 04:32:00 pm
Husband and Wife Jokes for Whatsapp Groups


पति-पत्नी में किसी बात पर झगडा हो
गया !!!
पति उस बात से नाराज़ होकर पत्नी से बात
नही कर रहा
था !
.
पत्नी: अब मैं 10 तक गिनूँगी.... अगर,
तुम ना बोले तो ... मैं ज़हर खा लूंगी !!!
पत्नी: "एक" ...
पति ख़ामोश !!!
पत्नी: "दो" ...
पति, फिर भी चुप्प !!!
पत्नी (प्यार से) : "बोलो ना प्लीज़
~~~ !!"
पति , अपनी मुंडी घुमा के चुप ।
अब पत्नी का रोना शुरू !!!
.
पति: पगली ,"गिनती गिन.....
गिनती !!!!!"
.
.
पत्नी: शुक्र है ! आप बोले तो !!
.
नहीं तो, मैं तो ज़हर खाने ही
वाली थी !!!

________________######_________________

पत्नी ( मायके से)- जानू क्या कर रहे हो ?
पति - बस पैसा जोड़ रहा हूँ .....
पत्नी - वाऊ । मैं जानती थी सोना सस्ता हो गया है
और आपको मेरे नेकलेस की चिंता सता रही होगी
और मेरे न्यू एंड्रॉइड फ़ोन के लिए आप पैसा जोड़ रहे हो ना
डिअर , पर खाना आप अच्छे से खाना । आप कितने अच्छे हो ?
पति - पगली , 20 रूपये का नोट फट गया है उसको जोड़ रहा हूँ , टेप लगा के ??
😁😄😄😄😂😂😂😂😜😜😜😜

________________######_________________

भूगोल की मैडम बहुत दुबली पतली थीं...
उनकी पोस्टिंग इटावा में हो गई..।
एक दिन वो क्लास में पाठ दोहरा रही थीं..
"बोलो बच्चों धरती घूमती हुई क्यों नज़र आती है..?"
तभी कलुआ बोला
"मैडम जी कछु खाए ले करौ
बिना खाए पढ़ाउन अइयौ तौ
धत्ती एैसई  घूमियै।  ..😝😝😝😝😝😝


________________######_________________
 
 
 
 
 

Share this

Related Posts

Previous
Next Post »

We Love to hear your thoughts. Always be our friend. Share & comment on this post. EmoticonEmoticon